Saturday, October 16, 2021

दिल की बातें....

तुमने तो बता दिया के तुम्हे क्या क्या पसंद है पर कभी मुझसे पूछा कि मुझे क्या पसंद है, 
तुम्हे शिकायत रहती होगी के मैं अपनी दिल की बातें तुमसे कभी नही बोलता, 
चलो आज लिख के बयां करता हूँ सब , क्योंकि बोल तो आज भी न पाऊंगा, 
हर राह पे हर मोड़ पे तुम्हे तुम्हारे साथ दिखाई दूंगा, मैं ये नही कहूंगा कि तुम्हे रुलाऊंगा नही..। 
रुलाऊंगा क्यों के उसके बाद मैं हंसाउंगा भी न..। 
ये भी नही कहूंगा के हमेशा तुम्हारा हाथ पकड़ के चलूंगा, पर तुम्हे कभी महसूस ही न होने दूंगा के मैंने तुम्हारा हाथ छोड़ा भी है कभी..।
अगर तुम मुझसे दूर भी हो गयी तो ये मत समझना मैं भी तुमसे दूर हो गया हूँ..। 
वादा किया है हर हाल हर मोड़ ,हर खुशी हर गम में तुम मुझे अपनी ही बगल में खड़ा पाओगी एक साये की तरह..। 
तुम्हे सबने बोला होगा कि तुम्हारी स्माइल बहुत अच्छी है , पर क्या किसी ने ये बोला कि तुम रोते हुए , और माऊ बनते हुए बहुत क्यूट लगती हो। 
जब आंसू तुम्हारे गालों में ढल आते है, और तुम अपनी लाल आंखें लिए बहती नाक पोंछती हो न, बस ऐसा लगता है मुझे जीवन मे किसी और बच्चे की ख्वाहिश नही...। 
सबने बोला होगा खूबसूरत दिखती हो, पर शायद अभी तक किसी ने तुम्हे सोते नही देखा होगा...। 
बंद आंखे और चेहरे पे आते हुए बाल ,मुस्कुराते हुए होंठ , कभी संभव हुआ तो खुद को देखना सोते हुए, मेरी तरह तुम्हे भी प्यार हो जाएगा खुद से..। 
बस ऐसा लगता है यही समां चलता रहे हमेशा हमेशा हमेशा के लिए..

0 comments:

Post a Comment